वीडियो : एंटी लिकर टास्क फोर्स पर हमला, दारोगा की पिस्तौल छीनी, बीएमपी जवान समेत चार गिरफ्तार..

उन्होंने डुमरांव थाने के एक दारोगा और एएलटीएफ़ के एक सिपाही को साथ लेकर चिन्हित घर में तलाशी लेने का प्रयास किया लेकिन, मौके पर मौजूद गुड्डू के रिश्तेदार रोहतास के सूर्यपुरा निवासी तथा सुपौल में कार्यरत बीएमपी जवान जाकिर खान ने महिला पुलिस बल साथ में नहीं होने की बात कहते हुए पुलिस बल के घर में प्रवेश का विरोध शुरु किया.






- मामले में 13 लोगों को बनाया गया अभियुक्त
- बीएमपी का जवान है घटना का मुख्य आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराब बिक्री की सूचना पर छापेमारी के लिए पहुंची एंटी लिकर टास्क फोर्स पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया. साथ ही साथ नेतृत्वकर्ता दारोगा की सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली. मामले में 13 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है, जिसमें 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार लोगों में दो महिला तथा दो पुरुष शामिल हैं. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया है कि स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर सर्विस रिवाल्वर बरामद करने की कोशिश की जा रही है. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक एंटी लिकर टास्क फोर्स के सब इंस्पेक्टर अभय कुमार सिंह को डुमरांव नगर के अयोध्या सिंह गली में गुड्डू खान के घर में शराब बिक्री की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने डुमरांव थाने के एक दारोगा और एएलटीएफ़ के एक सिपाही को साथ लेकर चिन्हित घर में तलाशी लेने का प्रयास किया लेकिन, मौके पर मौजूद गुड्डू के रिश्तेदार रोहतास के सूर्यपुरा निवासी तथा सुपौल में कार्यरत बीएमपी जवान जाकिर खान ने महिला पुलिस बल साथ में नहीं होने की बात कहते हुए पुलिस बल के घर में प्रवेश का विरोध शुरु किया. धीरे-धीरे बात बढ़ने लगी और फिर सब ने एक साथ मिलकर पुलिस पर हमला बोल दिया. इस हमले में घर की महिलाओं के साथ साथ आसपास के लोग भी शामिल थे.

इस हमले में पुलिस को चोटें आई, साथ के साथ एंटी लिकर टास्क फोर्स की टीम का नेतृत्व कर रहे एसआई अभय कुमार की सर्विस पिस्टल भी छीन ली गई. बाद में मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया जिसके बाद पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया. जिनमें से दो महिला तथा दो पुरुष को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया विद्यालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया लोगों में बीएमपी जवान जाकिर खान उनकी पत्नी नुसरत खातून गुड्डू खान की पत्नी इशरत खातून तथा अब्दुल हकीम के पुत्र बिस्मिल्लाह अंसारी शामिल हैं. पुलिस ने मामले में 13 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है वहीं, एहतियात के तौर पर कुरान सराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम तथा भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात किए गए हैं.

मामले में एसपी राज ने बताया कि बुधवार की शाम तक सर्विस पिस्टल बरामद नहीं हो सकी है. स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments