वीडियो : फब्तियां कसने का विरोध करने पर हुई मारपीट, दो महिलाओं समेत तीन घायल, एक की हालत गंभीर ..

इसी बात को लेकर उन्होंने जब विरोध किया तो धर्मेंद्र राम के द्वारा दो-तीन बाहरी व्यक्तियों के सहयोग से उनके घर में घुसकर फरसे से प्रहार किया गया, जिससे कि उनके देवर निरंजन कुमार तथा उनकी दो ननद सुनीता देवी और आरती देवी घायल हो गई. घायलों में निरंजन कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है उन्हें सिर में गहरी चोट लगी है, जिसके कारण उन्हें वाराणसी रेफर किया जा रहा है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी गांव का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी हुई है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी में एक युवती पर फब्तियां कसे जाने से शुरु हुए विवाद में मारपीट जिसमें एक पक्ष की दो महिलाओं समेत तीन व्यक्ति घायल हो गए जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है वहीं, मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए पांडेय पट्टी निवासी सोनू राम की पत्नी बिंदा देवी ने बताया कि उनकी ननद पर  उनके पड़ोसी कुमार राम के पुत्र धर्मेंद्र कुमार के द्वारा फब्तियां कसी जा रही थी. इसी बात को लेकर उन्होंने जब विरोध किया तो धर्मेंद्र राम के द्वारा दो-तीन बाहरी व्यक्तियों के सहयोग से उनके घर में घुसकर फरसे से प्रहार किया गया, जिससे कि उनके देवर निरंजन कुमार तथा उनकी दो ननद सुनीता देवी और आरती देवी घायल हो गई. घायलों में निरंजन कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है उन्हें सिर में गहरी चोट लगी है, जिसके कारण उन्हें वाराणसी रेफर किया जा रहा है.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 




















Post a Comment

0 Comments