वीडियो : पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने वाले पति समेत चार गिरफ्तार ..

पत्नी ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत की थी जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी लोगों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है.






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का है मामला
- पत्नी ने महिला थाने में दर्ज कराई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत की थी जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी लोगों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया है.


जानकारी देते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के निवासी विष्णु नोनिया की पत्नी फुलेना देवी ने महिला थाने में आवेदन दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पति उनके साथ सदैव मारपीट करते थे साथ ही वह वह नशा आदि भी करते थे जिसका फुलेना के द्वारा लगातार विरोध किया जाता था. 

इसी बीच उनके पति ने उन्हें घर से निकाल दिया, इसके बाद वह मायके में रह रही थी लेकिन, पिछले दिनों पति ने दूसरी शादी कर ली. जब इस बात की जानकारी उन्हें मिली तो जैसे उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. तुरंत ही मामले में उन्होंने थाने में लिखित आवेदन दिया जिसके आधार पर पति तथा तीन अन्य ससुरालियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments