वीडियो : अग्निपथ के विरोध में पार्टी नेताओं के साथ विधायक ने किया सत्याग्रह ..

कहा कि सरकार इस योजना के माध्यम से युवाओं को ठगने का कार्य कर रही है. मौके पर मौजूद युवाओं ने कहा कि सेना में जाने के लिए कठिन तैयारी कर चार साल ही नौकरी करनी हो तो इससे बेहतर बेरोजगार रहना ही है. उन्होंने कहा कि सरकार सेना में भेजने के नाम पर अंबानी और अडानी के यहां चौकीदारी कराने की बात सोच रही है.




https://youtu.be/pVxX6we91m0







- कहा, युवाओं को ठग रही है केंद्र सरकार
- युवाओं ने कहा कितनी मेहनत कर चौकीदारी करने से क्या फायदा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अग्निपथ योजना के विरोध में कांग्रेस के द्वारा एक दिवसीय सत्याग्रह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा ने की. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी मौजूद रहे. मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल कुमार त्रिवेदी, कामेश्वर पांडेय समेत तमाम लोग मौजूद रहे वहीं, युवा नेताओं में द्विवेदी दिनेश व अन्य नेता शामिल रहे. 

वीडियो : 


विधायक ने कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के साथ छलावा है. ऐसे में इस योजना को सरकार को वापस लेना ही चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार इस योजना के माध्यम से युवाओं को ठगने का कार्य कर रही है. मौके पर मौजूद युवाओं ने कहा कि सेना में जाने के लिए कठिन तैयारी कर चार साल ही नौकरी करनी हो तो इससे बेहतर बेरोजगार रहना ही है. उन्होंने कहा कि सरकार सेना में भेजने के नाम पर अंबानी और अडानी के यहां चौकीदारी कराने की बात सोच रही है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments