वीडियो : बक्सर-सिमरी मुख्य मार्ग पर जलजमाव, दुर्घटना की आशंका ..

कहते हैं कि इसी मार्ग से होकर नेता, अधिकारी सभी आते-जाते हैं लेकिन किसी को इस समस्या से कोई फर्क नहीं पड़ता. ऑटो चालक उमेश कुमार ने बताया कि प्रतिदिन सवारियों को इसी रास्ते चले जाने में काफी डर बना रहता है. 





- सदर प्रखंड के उमरपुर पंचायत के बड़कागांव के समीप सड़क पर जमा है जल
- स्थानीय नागरिकों, छात्र तथा ऑटो चालक ने भी बताई व्यथा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के उमरपुर पंचायत के बड़कागांव मुख्य मार्ग पर सड़क पर गड्ढा बन जाने और उसमें जल जमाव होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है. 


बक्सर के एमवी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र शिवानंद राय बताते हैं कि वह प्रतिदिन इसी रास्ते से होकर गुजरते हैं. कई बार तो यहां ऑटो पलट भी चुकी है और लोग दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं लेकिन, इस पर किसी का ध्यान नहीं जाता, उमरपुर निवासी प्रशांत कुमार राय ने बताया कि नालियों का पानी भी सड़क पर ही आकर गिर रहा है जबकि, पास में ही 200 लीटर क्षमता वाला सोख्ता बनाया गया है. उत्तम शर्मा कहते हैं कि इसी मार्ग से होकर नेता, अधिकारी सभी आते-जाते हैं लेकिन किसी को इस समस्या से कोई फर्क नहीं पड़ता. ऑटो चालक उमेश कुमार ने बताया कि प्रतिदिन सवारियों को इसी रास्ते चले जाने में काफी डर बना रहता है. 

उधर, इस मामले की खस्ता हालत के संदर्भ में जानकारी प्राप्त करने के लिए सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन, उनसे संपर्क नहीं हो सका. बहरहाल, स्थिति बेहद गंभीर है और कभी भी कोई दुर्घटना हो सकती है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments