अग्निपथ के विरुद्ध आंदोलन को भड़का रहा व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन गिरफ्तार ..

युवक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से अग्निपथ योजना के विरोध के लिए अन्य युवाओं को उकसा रहा था. पुलिस को जब सूचना मिले तो तत्काल इस मामले की छानबीन शुरु की और मामला सत्य पाए जाने पर तुरंत ही युवक को गिरफ्तार कर लिया.





- सिमरी थाने की पुलिस ने एकौना गांव से किया गिरफ्तार
- इंडियन आर्मी आंदोलन ग्रुप नामक व्हाट्सएप ग्रुप का है संचालक


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अग्निपथ को लेकर हुए आन्दोलन को उकसाने के आरोप में सिमरी थाने की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से अग्निपथ योजना के विरोध के लिए अन्य युवाओं को उकसा रहा था. पुलिस को जब सूचना मिले तो तत्काल इस मामले की छानबीन शुरु की और मामला सत्य पाए जाने पर तुरंत ही युवक को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तारी युवक को न्यायालय समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाने की पुलिस को सूचना मिली कि अग्निपथ योजना के विरुद्ध प्रदर्शन के लिए युवाओं को उकसाने हेतु इंडियन आर्मी आंदोलन ग्रुप नामक एक व्हाट्सएप ग्रुप चलाया जा जा रहा है. मामले की तफ्तीश की गई तो ज्ञात हुआ कि सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना का रहने वाला एक युवक आशीष कुमार, पिता - दिलीप गोंड़ इसे संचालित कर रहा है. तुरंत ही युवक को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई तो यह ज्ञात हुआ कि वह इस ग्रुप का इस्तेमाल अग्निपथ आंदोलन के लिए कर रहा था. स्वीकरोक्ति के बाद उसे तुरंत ही उसे गिरफ्तार करते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि इंटरनेट बंद होने के बाद अब कुछ लोग यूपी अथवा सीमावर्ती इलाके में जा इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं.




















Post a Comment

0 Comments