वीडियो : इंटरनेट चलाने के लिए नाव से यूपी गया किशोर गंगा में डूबा ..

इस तरह मोबाइल इंटरनेट चलाने के लिए कोइरपुरवा निवासी कुछ किशोर गंगा घाट पर पहुंचे. जहां से वह स्टीमर पर सवार होकर यूपी चले गए कुछ देर रहने के बाद वापस आने के क्रम में बक्सर कि सीमा से कुछ पहले उन्होंने स्नान करने की योजना बनाई और पांच में से चार दोस्त गंगा में कूद गए. बाद में तीन किशोर ऊपर तो गए लेकिन चौथा संभवत: गहरे पानी में चला गया.






- लौटने के दौरान स्नान के लिए दोस्तों के साथ गंगा कूदा, गहरे पानी में जाने से डूबा
- सूचना पर पहुंचे बीडीओ व पुलिसकर्मी, महाजाल लगा कर ढूंढने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में इंटरनेट बंद हो जाने के बाद अधिकांश लोग गंगा किनारे जाकर उत्तर प्रदेश के नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे हैं. विभिन्न गंगा घाटों पर लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है. सुबह से लेकर देर शाम तक लोग इंटरनेट के लिए गंगा के किनारे बैठे रहते हैं. इस तरह मोबाइल इंटरनेट चलाने के लिए कोइरपुरवा निवासी कुछ किशोर गंगा घाट पर पहुंचे. जहां से वह स्टीमर पर सवार होकर यूपी चले गए कुछ देर रहने के बाद वापस आने के क्रम में बक्सर कि सीमा से कुछ पहले उन्होंने स्नान करने की योजना बनाई और पांच में से चार दोस्त गंगा में कूद गए. बाद में तीन किशोर ऊपर तो गए लेकिन चौथा संभवत: गहरे पानी में चला गया.


घटना के संदर्भ में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी ने बताया कि कोइरपुरवा मोहल्ले के कहने वाले हनुमान सिंह का 14 वर्षीय पुत्र प्रकाश कुमार इंटरनेट चलाने के लिए अपने दोस्तों के साथ गंगा घाट पर गया था, वहां पहुंचने के बाद उसे ऐसा लगा कि उत्तर प्रदेश की सीमा में जाने पर इंटरनेट की स्पीड अच्छी हो जाएगी. ऐसे में वह स्टीमर पर सवार होकर अपने दोस्तों के साथ यूपी के उजियार घाट चला गया लेकिन, वापस आने के क्रम में उसके साथ यह हादसा हो गया. 

घटना की सूचना मिलते ही किशोर की मां तथा अन्य परिजन गंगा घाट पर पहुंच गए हैं. डूबे हुए किशोर की मां का रो-रो कर बुरा हाल है.  दूसरी तरफ प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी ने बताया कि किशोर की तलाश के लिए गोताखोर तथा नाविकों को बुलाया गया है महाजाल लगा कर उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है.

वीडियो अपलोड हो रही है कृपया प्रतीक्षा करें ..


















Post a Comment

0 Comments