रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव ..

किसी ने सूचना दी कि उनका शव मालगोदाम के समीप रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है, जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला और स्पष्ट हो सकता है.






- नगर थाना क्षेत्र के विराटनगर मोहल्ले की निवासी है महिला
- जीआरपी ने शव को लिया कब्जे में, शुरु की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के विराट नगर निवासी मोहल्ले की निवासी एक महिला की ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु हो गई है हालांकि, जिस जगह पर उसका शव बरामद किया गया है वहां वह कैसे पहुंची इस बात को लेकर संशय बरकरार है. घटना बीती रात तकरीबन 10:00 बजे की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतका के बच्चों को सांत्वना देने के लिए वार्ड पार्षद शशि गुप्ता भी उनके घर पहुंच गए हैं. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जियाउल रजक की पत्नी नगमा परवीन अपने तीन बच्चों के साथ विराट नगर में मोहल्ले में रहती है. करके उनके पति चेन्नई में किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं. बीती रात तकरीबन 10:00 बजे किसी ने सूचना दी कि उनका शव मालगोदाम के समीप रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है, जिसके बाद मौके पर पहुंची जीआरपी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला और स्पष्ट हो सकता है.


















Post a Comment

0 Comments