जनता की आवाज दबाने के लिए राहुल गांधी को किया जा रहा प्रताड़ित : सदर विधायक

कहा कि सोनिया गांधी के अस्वस्थता की स्थिति में अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में राहुल गांधी ईडी के समक्ष पहुंचे और तक उनसे लगातार पूछताछ की गई. उन्होंने कहा कि यह कोई पूछताछ नहीं बल्कि, प्रताड़ित करने की एक नापाक कोशिश है.

 






- सदर विधायक ने कहा सरकार की कठपुतली है प्रवर्तन निदेशालय
- कहा, नहीं बंद हुई कार्रवाई तो सड़क पर उतर करेंगे प्रदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर केंद्र सरकार एक बार फिर सुर्खियां बटोरना चाहती है. देश में वर्तमान में व्याप्त ज्वलंत मुद्दों से देशवासियों का ध्यान भटकाने के लिए सरकार ने अपनी कठपुतली प्रवर्तन निदेशालय से कांग्रेस नेता सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को संबंध जारी कर अपने समक्ष उपस्थित होने को कहा, जिससे कि उन्हें प्रताड़ित किया जा सके." यह कहना है बक्सर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का.


विधायक ने कहा कि सोनिया गांधी के अस्वस्थता की स्थिति में अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में राहुल गांधी ईडी के समक्ष पहुंचे और तक उनसे लगातार पूछताछ की गई. उन्होंने कहा कि यह कोई पूछताछ नहीं बल्कि, प्रताड़ित करने की एक नापाक कोशिश है. उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान उन्हें किसी से मिलने की भी इजाजत नहीं दी गई है. बकौल विधायक केंद्र सरकार की गलत नीतियों का विरोध करने वाले नेताओं को तंगो-तबाह किया जा रहा है, जो कि बेहद शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि वह इसको कृत्य की भर्त्सना करते हैं और सरकार यदि इस तरह के अनैतिक कार्यों से बाज नहीं आई तो सड़कों पर उतर कर विरोध किया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments