सोशल मीडिया पर हत्या और लूट की सुपारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार ..

युवक ने फेसबुक पर लिखा था कि "किसी को भी हत्या अथवा लूट करवानी हो तो वह उससे संपर्क करे". यह पोस्ट जैसे ही साइबर सेल के सामने आया पुलिस ने तत्काल युवक का पता लगाना शुरु किया और उसे गिरफ्तार कर लिया.






- नगर थाने की पुलिस ने किया रेलवे स्टेशन के समीप से गिरफ्तार
- युवक का रहा है पुराना आपराधिक इतिहास, शराब तस्करी मामले में चल रहा था फरार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सोशल मीडिया का दुरुपयोग करने वाले लोग अब साइबर सेल की रडार पर हैं. ऐसे लोगों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है तथा उन्हें गिरफ्तार कर जेल का रास्ता दिखाया जा रहा है. ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. युवक ने फेसबुक पर लिखा था कि "किसी को भी हत्या अथवा लूट करवानी हो तो वह उससे संपर्क करे". यह पोस्ट जैसे ही साइबर सेल के सामने आया पुलिस ने तत्काल युवक का पता लगाना शुरु किया और उसे गिरफ्तार कर लिया. 


नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक का नाम भोलू ठाकुर है जो कि मित्रलोक कॉलोनी निवासी है तथा पुराना अपराधी भी रहा है. पहले भी उसे लूट, शराब तस्करी आदि के मामलों में जेल भेजा गया है. वर्तमान में भी वह शराब तस्करी के एक मामले में फरार चल रहा था. गिरफ्तार युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


















Post a Comment

0 Comments