दिन में 12:05 तक बंद रहेगा दानापुर-डीडीयू के बीच ट्रेनों का परिचालन ..

गुरुवार को 192 पहियों वाली ट्रक पर लादकर सड़क मार्ग से 400 टन के टरबाइन स्टार्टर को घाट के आगे 3 किलोमीटर तक बढ़ाया गया लेकिन, फिर रेलवे क्रॉसिंग होने के कारण उसे आगे नहीं बढ़ाया जा सका है. रेलवे क्रॉसिंग के पार जाने के रेल परिचालन के लिए लगाए गए ओवरहेड वायर खोले जा रहे हैं.






- चौसा पावर प्लांट में टरबाइन स्टार्टर ले जाने के लिए खोले जा रहे ओवरहेड तार
- ले जाया जा रहा है पावर प्लांट का मुख्य उपकरण टरबाइन स्टार्टर


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डीडीयू रेलखंड रेलखंड पर सुबह 9:05 से दिन के 12:05 तक ट्रेनों का परिचालन बंद रहेगा.ऐसा एसजेवीएन थर्मल पावर प्लांट में टरबाइन स्टार्टर पहुंचाने के लिए किया जाएगा. हालांकि, इस दौरान कोई लंबी रूट की ट्रेन इस रेलखंड पर नहीं गुजरने वाली है. दरअसल गुजरात से जल मार्ग होते हुए थर्मल पावर प्लांट का मुख्य उपकरण टरबाइन स्टार्टर बक्सर के हाजीपुर गंगा घाट पहुंचा था. वहां से उसे सड़क मार्ग से निर्माणाधीन थर्मल पावर प्लांट परिसर पहुंचाया जा रहा है. 

गुरुवार को 192 पहियों वाली ट्रक पर लादकर सड़क मार्ग से 400 टन के टरबाइन स्टार्टर को घाट के आगे 3 किलोमीटर तक बढ़ाया गया लेकिन, फिर रेलवे क्रॉसिंग होने के कारण उसे आगे नहीं बढ़ाया जा सका है. रेलवे क्रॉसिंग के पार जाने के रेल परिचालन के लिए लगाए गए ओवरहेड वायर खोले जा रहे हैं. ऐसे में इस रेलखंड पर परिचालन बंद रहेगा. रेलवे के यांत्रिक विभाग के अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुबह 9:05 से दिन के 12:05 पर चौसा रेलवे क्रॉसिंग 78-ए के रास्ते उसे ले जाया जाएगा.




















Post a Comment

0 Comments