चलती ट्रेन में महिला के साथ सीआरपीएफ के जवान ने की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार ..

जैसे ही ट्रेन बक्सर स्टेशन पर रुकी तो जवानों ने चढ़कर सीआरपीएफ के जवान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसे शराब के नशे में पाया. महिला के बयान पर सीआरपीएफ के जवान के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया. साथ ही उस पर शराब पीने का भी मामला दर्ज हुआ. 




- दिल्ली गुवाहाटी नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में हुई घटना
- मामले में जीआरपी थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दिल्ली से चलकर गुवाहाटी को जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस में एक दिल्ली की महिला के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है. छेड़खानी का आरोप एक सीआरपीएफ के जवान पर लगा है. सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपित सीआरपीएफ के जवान को गिरफ्तार कर लिया है. सीआरपीएफ का जवान शराब के नशे में भी पाया गया. उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज दिया. गिरफ्तार सीआरपीएफ का जवान सारण जिले के सोनपुर थाना के बदूरही गांव का रहने वाला नीरज कुमार है. 

मिली जानकारी के मुताबिक आनंद विहार से चलकर गुवाहाटी को जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस में दिल्ली की रहने वाली एक महिला असम की यात्रा कर रही थी. जैसे ही ट्रेन इलाहाबाद पहुंची तो वहां एक सीआरपीएफ का जवान उसकी बर्थ पर आकर बैठ गया. महिला को अकेला पाकर वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा. सीआरपीएफ के जवान ने शराब पी रखी थी. वह महिला से बार-बार शराब पीने की बात कह रहा था तथा यह कह रहा था कि वह एक ही बर्थ पर सोएगा. महिला ने इसका विरोध शुरू किया लेकिन, वह नहीं मान रहा था. ट्रेन में यात्रियों द्वारा उसे भी समझाया गया, लेकिन इसके बाद भी वह महिला को परेशान करता रहा. 


जैसे ही ट्रेन पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन से खुली तो महिला ने इसकी सूचना कंट्रोल को दे दी. सूचना मिलते ही कंट्रोल ने इसकी सूचना बक्सर जीआरपी को दी. सूचना मिलते ही जीआरपी थाने की पुलिस स्टेशन पर तैनात हो गई. जैसे ही ट्रेन बक्सर स्टेशन पर रुकी तो जवानों ने चढ़कर सीआरपीएफ के जवान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसे शराब के नशे में पाया. महिला के बयान पर सीआरपीएफ के जवान के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया. साथ ही उस पर शराब पीने का भी मामला दर्ज हुआ. 


पुलिस को दिए अपने आवेदन महिला ने यह बताया है कि जवान इलाहाबाद से ही उससे छेड़खानी करते आ रहा है. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि शराब के नशे में सीआरपीएफ का जवान महिला के साथ छेड़खानी कर रहा था. मामला दर्ज कर लिया गया है. मेडिकल टेस्ट कराने के बाद उसे जेल भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


















Post a Comment

0 Comments