वीडियो : धनसोई में फायनेंस कम्पनी के कर्मी से 1.31 लाख की लूट ..

वह प्रतिदिन की तरह कलेक्शन कर बक्सर आ रहे थे. जैसे ही वह गोगई व गोसैसी डेरा के बीच पहुंचे उसका पीछा करते एक बाइक पर तीन सवार अपराधी आ धमके और ओवरटेक कर बाइक को रुकवाया. तथा अरुण कुमार पर पिस्टल सटा उनसे रुपये का बैग छीन लिया और चलते बने.





- गोगई व गोसैसी डेरा के बीच बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
- पैसे का कलेक्शन कर बक्सर लौट रहे थे फाइनेंस कर्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  धनसोई थाना क्षेत्र के गोगई व गोसैसी डेरा के बीच एक माइक्रो फायनेंस कर्मी से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार  का भय दिखा 1 लाख 31 हज़ार 780 रुपये लूट लिए. पल्सर बाइक पर सवार अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले. घटना के बाद फायनेंस कम्पनी के कर्मी थाने पहुंचा, घटना की जानकारी देते हुए आवेदन दिया. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस जांच में जुट गई.


इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार घटना शाम पांच बजे की है. फायनेंस अरुण कुमार अपनी बाइक से सुबह 11 बजे लालाचक गांव में कलेक्शन को गए थे. वह प्रतिदिन कलेक्शन को जाते थे व शाम को बक्सर लौटते थे. अपराधियों को इस गतिविधि की जानकारी ले ली थी. 

मंगलवार की शाम को वह प्रतिदिन की तरह कलेक्शन कर बक्सर आ रहे थे. जैसे ही वह गोगई व गोसैसी डेरा के बीच पहुंचे उसका पीछा करते एक बाइक पर तीन सवार अपराधी आ धमके और ओवरटेक कर बाइक को रुकवाया. तथा अरुण कुमार पर पिस्टल सटा उनसे रुपये का बैग छीन लिया और चलते बने.

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद पुलिस जांच में जुट हुई है. दूसरी तरफ रात तकरीबन 11:00 बजे तक पीड़ित तथा उसके अन्य साथियों को पुलिस ने पूछताछ के नाम पर थाने में बैठाए रखा है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments