वीडियो : यूपी सीएम के आगमन को लेकर बदमाशों पर प्रशासन की नज़र, केवल 20 मिनट ही रुकने की दी जानकारी ..

सीएम के आगमन के दौरान ऐसे में इस बात की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता दूसरे उम्मीदवार के कार्यकर्ताओं के द्वारा काला झंडा दिखाने विरोधी नारे लगाने का कार्य किया जाए. जिसको लेकर पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं.






- डीएम-एसपी ने जारी किया संयुक्त आदेश, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
- प्रशासन के द्वारा जारी किया गया मिनट टू मिनट कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बक्सर आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में है. जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा उनके आगमन को लेकर संयुक्त आदेश जारी कर दिया गया है, जिसमें यह बताया गया है कि छोटका राजपुर स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करने आ रहे हैं.  सीएम के आगमन के दौरान ऐसे में इस बात की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता दूसरे उम्मीदवार के कार्यकर्ताओं के द्वारा काला झंडा दिखाने विरोधी नारे लगाने का कार्य किया जाए. जिसको लेकर पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं.

दिन में 2:05 बजे गोरखपुर के एमपी पॉलिटेक्निक से बक्सर के लिए प्रस्थान करेंगे 2:45 बजे वह छोटका राजपुर के हेलीपैड पर लैंड करेंगे, जहां से कार के द्वारा वह उनके घर 2:50 बजे पहुंच जाएंगे और 20 मिनट वहां रहने के बाद 3:10 बजे पर वह पुनः हेलीपैड के लिए प्रस्थान कर जाएंगे. जहां से 3:15 बजे हेलीकॉप्टर की सहायता से वह गोरखपुर के गुरु गोरक्षनाथ विश्वविद्यालय के लिए प्रस्थान करेंगे.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments