वीडियो : तकरीबन एक घंटे तक बक्सर में रहेंगे योगी आदित्यनाथ, कई मंत्री भी होंगे साथ ..

उनके कार्यक्रम में छोटका राजपुर पहुंचने पर परिजनों से मुलाकात करने का कार्यक्रम शामिल है इसके अतिरिक्त जिले में कहीं अन्यत्र जाने की उनकी प्लानिंग नहीं है. यूपी के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हेलीपैड वगैरह बनकर तैयार हो गया है.




- छोटका राजपुर पहुंच यूपी सरकार के परिवहन मंत्री के पिता को श्रद्धांजलि देंगे सीएम
- उत्तर प्रदेश के कई मंत्रियों के उपस्थित रहने की है संभावना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिन में 2:05 बजे गोरखपुर से बक्सर के लिए प्रस्थान करेंगे जिसके बाद दिन में वह सिमरी प्रखंड के छोटका राजपुर पहुंचेंगे. उनके साथ यूपी सरकार के कई मंत्रियों के मौजूद रहने की संभावना है.  यह जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिन में 2:05 पर गोरखपुर से प्रस्थान करेंगे और बक्सर से कार्यक्रम की समाप्ति के पश्चात दिन में 3:15 पर वह वापसी करेंगे. उनके कार्यक्रम में छोटका राजपुर पहुंचने पर परिजनों से मुलाकात करने का कार्यक्रम शामिल है इसके अतिरिक्त जिले में कहीं अन्यत्र जाने की उनकी प्लानिंग नहीं है. यूपी के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हेलीपैड वगैरह बनकर तैयार हो गया है. हालांकि प्रशासनिक मिनट टू मिनट कार्यक्रम के अवलोकन से उनका बक्सर का कार्यक्रम केवल 20 मिनट का बताया जा रहा है.


दूसरी तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम तय होने के बाद से ही डीएम अमन समीर तथा एसपी नीरज कुमार सिंह ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. एएसपी राज व एसडीएम कुमार पंकज के साथ स्थानीय प्रशासन भी तैयारी में जुटा है. मंगलवार को बलिया की जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल व पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने स्थल की जायजा लिया.

वीडियो :






















Post a Comment

0 Comments