वीडियो : ट्यूशन पढ़ने गया किशोर 24 घंटे से लापता ..

मंगलवार की दोपहर 3:00 बजे पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप ट्यूशन पढ़ने गए थे. देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटे उनकी तलाश शुरू हुई. काफी खोजबीन करने के बाद भी उनका कुछ अता-पता नहीं चला जिसके बाद बुधवार को मामले को लेकर थाने में लिखित शिकायत दी गई. 




- सदर प्रखंड के बड़का गांव का रहने वाला है किशोर
- परेशान परिजनों ने थाने में दर्ज कराई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के बड़का नुआंव से पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप ट्यूशन पढ़ने गया एक किशोर 24 घंटे से ज्यादा समय से गायब है. उसका अता-पता नहीं मिलने पर परेशान परिजनों ने मामले में थाने में आवेदन देकर उसकी तलाश करने का अनुरोध किया है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार का कहना है कि आवेदन के आलोक में आगे की कार्रवाई की जा रही है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सदर प्रखंड के बड़का नुआंव निवासी राजेश राय के 16 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार राय मंगलवार की दोपहर 3:00 बजे पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप ट्यूशन पढ़ने गए थे. देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटे उनकी तलाश शुरू हुई. काफी खोजबीन करने के बाद भी उनका कुछ अता-पता नहीं चला जिसके बाद बुधवार को मामले को लेकर थाने में लिखित शिकायत दी गई. 

थाने में दिए गए आवेदन में उनके दादा अलख राय ने बताया है कि उनकी ना तो किसी से अदावत है और ना ही कोई दुश्मनी. ऐसे में वह अपहरण आदि यह जाने की संभावना से भी इंकार कर रहे हैं हालांकि, उनका नाती कहां है इसके बारे में वह भी अनभिज्ञ है. उधर, बच्चे के गायब होने से उसकी मां तथा अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments