वीडियो : मंदिर में पूजा करने गई थी मां, घर लौटी तो इस हालत में मिला जवान बेटा ..

मृतक की मां ने बताया कि गुरु पूर्णिमा के अवसर पर वह मंदिर में गई थी उसने अपने पुत्र से कहा कि वह भी चले लेकिन वह जाने को तैयार नहीं हुआ जब वह मंदिर से लौट कर आई तो देखा कि वह कमरे में फंदे से लटका हुआ है. 

 






- नगर थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी का है मामला
- घटना के वक्त घर में अकेले था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी के रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना बुधवार को दिन में तकरीबन 1:30 बजे की है. जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो तुरंत ही वह उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.


मृतक की पहचान रेलवे कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त रेल कर्मी तारकेश्वर उपाध्याय के 18 वर्षीय पुत्र विकास उपाध्याय के रूप में हुई है. मृतक की मां ने बताया कि गुरु पूर्णिमा के अवसर पर वह मंदिर में गई थी उसने अपने पुत्र से कहा कि वह भी चले लेकिन वह जाने को तैयार नहीं हुआ जब वह मंदिर से लौट कर आई तो देखा कि वह कमरे में फंदे से लटका हुआ है. रोते हुए उन्होंने बताया कि उनका बेटा विकास उर्फ छोटू बार-बार यह कहा करता था कि वह कमाने के लिए दिल्ली जाएगा हालांकि, उसने फांसी क्यों लगा ली यह अभी ज्ञात नहीं हो सका है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments