वीडियो : अपने मंत्री के पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करने बक्सर पहुंचे सीएम योगी ..

उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि उनके आगमन को लेकर उन्हें कितनी खुशी है, उसे वह शब्दों में बयान नहीं कर सकते. इसके अतिरिक्त उनके पिता के निधन के पश्चात अब तक उनके यहां पहुंचे सभी शुभचिंतकों का उन्होंने आभार व्यक्त किया.






- यूपी के परिवहन मंत्री के पिता के श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे यूपी सीएम
- मुख्यमंत्री की सुरक्षा के किए गए थे व्यापक इन्तज़ाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तय कार्यक्रम के अंतर्गत यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता स्वर्गीय विंध्यांचल सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए सिमरी प्रखंड के छोटका राजपुर पहुंचे श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अतिरिक्त और कोई भी मंत्री आज उनके साथ नहीं पहुंचे थे. उन्होंने दयाशंकर सिंह के घर पहुंचकर उनके पिता के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की तथा उनकी माता तथा अन्य स्वजनों से मुलाकात की उन्होंने बिना किसी अन्य कार्यक्रम के सीधे उनके घर में पहुंचकर उनके परिजनों के बीच बैठकर कुछ समय बिताया तथा उनका कुशलक्षेम जाना. बाद में वह अपनी गाड़ी पर सवार होकर निकल गए.यूपी सीएम के आगमन दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. उनके आगमन और प्रस्थान के दौरान पूरा इलाका जय श्री राम के नारों से गुंजायमान हो गया. 






उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि उनके लिए यह सुखद आश्चर्य से कम नहीं है कि आज गुरु पूर्णिमा के दिन जब गुरु गोरक्षनाथ आश्रम में मुख्यमंत्री को पूजा करने जाना था इसी बीच वह उनके पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके गांव पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि उनके आगमन को लेकर उन्हें कितनी खुशी है, उसे वह शब्दों में बयान नहीं कर सकते. इसके अतिरिक्त उनके पिता के निधन के पश्चात अब तक उनके यहां पहुंचे सभी शुभचिंतकों का उन्होंने आभार व्यक्त किया. दयाशंकर सिंह के साथ-साथ मौके पर डुमरांव युवराज कुमार शिवांग विजय सिंह भी मौजूद थे.

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे चूंकि, उनको जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है,ऐसे में एसपीजी तथा अन्य कमांडो उनके कारकेड में शामिल थे. इसके अतिरिक्त बलिया जिला अधिकारी तथा बलिया के आरक्षी अधीक्षक मंगलवार से ही उनके आगमन को लेकर तैयारियों में लगे हुए थे तथा कार्यक्रम समाप्ति तक वह छोटका राजपुर में ही मौजूद रहे. इसके अतिरिक्त डुमरांव अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राज एवं सिमरी थाने के पुलिस टीम को लेकर थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर भी मौके पर मौजूद रहे.


वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments