वीडियो : पुलिस ने ढूंढे 90 लोगों के मोबाइल फोन, अब बाइक ढूंढने की तैयारी ..

अब तक 500 लोगों के मोबाइल फोन लौटाए जा चुके हैं हालांकि, यह प्राप्त आवेदनों के आलोक में केवल 20 फीसद ही है. एसपी ने कहा कि अब वाहन चोरी पर अंकुश लगाने और उन्हें ढूंढने का प्रयास तेज किया जाएगा जिसके लिए रणनीति बना ली गई है.



- एसपी की मौजूदगी में एसडीपीओ डुमरांव ने लोगों के बीच किया वितरित
- अब तक 500 लोगों के मोबाइल वापस किए जाने की दी गई जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस के द्वारा लोगों के चोरी तथा गुम हुए मोबाइल फोन ढूंढने का सिलसिला लगातार जारी है. ऐसे ही बरामद किए गए मोबाइलों की चौथी किस्त लोगों के बीच बांटी गई है. एसपी कार्यालय में शुक्रवार को 90 लोगों के बीच उनके गुम हो गए तथा चोरी हुए मोबाइल फोन लौटाए गए. 



एसपी ने कहा कि जो लोग मोबाइल फोन भूलने के बाद सनहा दर्ज करा देते हैं उनका मोबाइल फोन ढूंढ कर दिए जाने का कार्य हो रहा है. अब तक 500 लोगों के मोबाइल फोन लौटाए जा चुके हैं हालांकि, यह प्राप्त आवेदनों के आलोक में केवल 20 फीसद ही है. एसपी ने कहा कि अब वाहन चोरी पर अंकुश लगाने और उन्हें ढूंढने का प्रयास तेज किया जाएगा जिसके लिए रणनीति बना ली गई है.

मोबाइल फोन वितरण के दौरान जहां लोगों के चेहरे पर खुशी दिखी वहीं, एसपी लोगों से यह जानकारी लेते देखे गए कि उनका मोबाइल फोन किन परिस्थितियों में गुम हुआ था. पत्रकारों के इस सवाल कि थानेदारों के द्वारा गुम हुए मोबाइल फोन की शिकायत लेने में आनाकानी की जाती है. एसपी ने कहा कि अब तक ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह स्वयं मोबाइल चोरी के मामले की मॉनिटरिंग करते हैं.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments