कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका स्मृति ईरानी का पुतला ..

उन्होने यह भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को इसका संज्ञान लेकर शीघ्र अपनी मंत्री की इस घोर निंदनीय और अभद्रतापूर्ण व्यवहार के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए और अपने इस बेलगाम मंत्री को शीघ्र अपने मंत्रिमंडल से निष्कासित कर देना चाहिए. 




- सोनिया गांधी से दुर्व्यवहार का है मामला
- प्रधानमंत्री से की कार्रवाई करने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष साधना पांडेय के द्वारा बक्सर पुलिस चौकी पर केंद्रीय कपड़ा मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी के कांग्रेस सुप्रीमो श्रीमती सोनिया गांधी के साथ अभद्र व्यवहार के विरोध में उनका पुतला दहन किया गया, मौके पर आक्रोशित महिला कार्यकर्ताओं ने जमकर स्मृति ईरानी के विरोध में नारेबाजी की. दूरभाष पर अपने संदेश में जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने कहा कि स्मृति ईरानी का श्रीमती सोनिया गाँधी के प्रति अभद्र व्यवहार ईरानी के संस्कार और पालन-पोषण का परिचय देता है. ईरानी घमंड से लबरेज है. इसमे कोई शक नहीं कि यह वाकया सुनियोजित है.स्मृति ईरानी खिताब पाने के लिए सारी मर्यादा भूल गईं और स्थापित परम्परा और शिष्टाचार को ताक पर रख दिया यह घोर निंदनीय है.



उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी बनने में ईरानी त्याग, निष्ठा और बलिदान चाहिए जो स्मृति ईरानी के लिए इस जन्म में तो क्या सौ जन्मों में सम्भव नहीं है.उन्होने यह भी कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को इसका संज्ञान लेकर शीघ्र अपनी मंत्री की इस घोर निंदनीय और अभद्रतापूर्ण व्यवहार के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए और अपने इस बेलगाम मंत्री को शीघ्र अपने मंत्रिमंडल से निष्कासित कर देना चाहिए. 

कार्यक्रम में  प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय, जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा, चौसा प्रखंड अध्यक्ष राजारमन पांडेय, जमाल अली, शिव कांत मिश्रा, रामाकांत चौबे, गुप्तेश्वर चौबे, चंदा देवी, प्रतिभा चौबे, कलावती देवी, नूरजहां शोभा सिंह, श्रीमती पूनम पांडेय, चितरंजन प्रसाद आदि अनेक लोग शामिल रहे.

















Post a Comment

0 Comments