नए भारत की सोच के साथ युवाओं ने किया संवाद ..

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अनुच्छेद-370 हटने के बाद हम जैसे आम कार्यकर्ता आम युवाओं को भी लाल चौक पर आकर तिरंगा फहराने का मौका मिला. इसका श्रेय भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों अनगिनत कार्यकर्ताओं के त्याग और तपस्या को जाता है.





- भारतीय जनता युवा मोर्चा के बिहार प्रदेश के द्वारा डुमरांव में आयोजित हुआ युवा संवाद
- भाजपा युवा मोर्चा के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भारतीय जनता युवा मोर्चा बिहार प्रदेश के द्वारा डुमरांव स्थित आनंद विहार सभागार में प्रधानमंत्री के "न्यू इंडिया का विजन" विषय पर युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व भाजयुमो के प्रादेशिक नेता दीपक यादव ने किया.



कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सह मुख्य वक्ता भाजयुमो के उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन नटवाल उपस्थित रहे. आगत अतिथियों का स्वागत भाजपा के नगर महामंत्री शक्ति राय ने अंग वस्त्र स्मृति चिन्ह एवं पुष्पगुच्छ देकर किया. मौके पर उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए श्री नटवाल ने कहा की भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन कौशल विकास के माध्यम से आज के युवा कुशल व डिजिटल बन रहे हैं. वहीं बिहार के इतिहास पर चर्चा की जाए तो बिहार आंदोलनकारियों की धरती रही है. बिहार के युवाओं ने आंदोलन को पूरे देश में लोहा मनवाया है. जेपी आंदोलन ने तत्कालीन केंद्र की सरकार को डिगने पर मजबूर कर दिया था 

उन्होंने अपने संबोधन मे युवाओं के उत्साह को बढ़ाते हुए कश्मीर हो या गौहाटी अपना देश अपना माटी का नारा दिया तो युवा भारत माता की जय व वंदे मातरम का उद्घोष करने लगे. कश्मीर में 1992 में जब आतंकवाद अपनी चरम स्थिति में था, अलगावाद अत्यंत जोर पर था तब बिना किसी सुरक्षा, बिना किसी प्रशासनिक सपोर्ट, हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा लहराकर इतिहास रचा था. आगे उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि, आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अनुच्छेद-370 हटने के बाद हम जैसे आम कार्यकर्ता आम युवाओं को भी लाल चौक पर आकर तिरंगा फहराने का मौका मिला. इसका श्रेय भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों अनगिनत कार्यकर्ताओं के त्याग और तपस्या को जाता है. इस दौरान सैकड़ों युवाओं ने नारेबाजी कर पूरे कार्यक्रम के माहौल को देशभक्ति के माहौल में परिवर्तित कर दिया. 

कार्यक्रम में मंच का संचालन युवा नेता दीपक यादव व स्वागत भाषण राजीव रंजन सिंह उर्फ रवि सिंह तथा धन्यवाद ज्ञापन शिक्षाविद डॉ रमेश सिंह ने किया. इस दौरान भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष अनुराग श्रीवास्तव, निक्कू तिवारी, जिलाध्यक्ष प्रियरंजन चौबे, नवीन तिवारी, सुजीत सिंह, अमित पाठक, शुभम सिन्हा, गोल्डन पांडेय, बिट्टू सिंह, रविकांत दूबे, संतोष मिश्रा, सोनाली कुमारी, ज्योति कुमारी, प्रीती राय, सोनम समेत सैकड़ों छात्र युवा मौजूद रहे.

















Post a Comment

0 Comments