खराब मौसम में बरतें सतर्कता : डॉ श्रवण

क्योंकि, वज्रपात की घटनाएं पूरे प्रदेश में लगातार बढ़ रही हैं. उन्होंने नाविकों से भी अपील की है कि वह गंगा के बढ़ते हुए जलस्तर और तेज बहाव को ध्यान में रखते हुए जर्जर और पुरानी नावों को लेकर गंगा में ना उतरे. 




- रेडक्रॉस के कार्यकारी सचिव ने लोगों से की अपील
- कहा, खुले में निकले तो रहें सतर्क, बच्चों पर रखें विशेष ध्यान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेडक्रॉस के कार्यकारी सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने लोगों को खराब मौसम में सतर्क रहने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मौसम खराब हो रहा है, उसे देखते हुए लोग ज्यादा से ज्यादा बचाव के नियमों को अपनाएं. खराब मौसम में बच्चों को घर है उसे बाहर खेलने के लिए ना भेजें.



उन्होंने अपील करते हुए कहा कि खराब मौसम में अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकला जाए क्योंकि, वज्रपात की घटनाएं पूरे प्रदेश में लगातार बढ़ रही हैं. उन्होंने नाविकों से भी अपील की है कि वह गंगा के बढ़ते हुए जलस्तर और तेज बहाव को ध्यान में रखते हुए जर्जर और पुरानी नावों को लेकर गंगा में ना उतरे. 

रेडक्रॉस के कार्यकारी सचिव ने मांग की है कि दियारा इलाके में प्रशासन के द्वारा कटाव के संभावित जगहों की जांच की जाए. श्री तिवारी ने कहा कि रेड क्रॉस भी लगातार पीड़ित मानवता की सेवा के लिए तत्पर है किसी भी विकट परिस्थिति में वह लोगों की मदद के लिए तैयार हैं.

















Post a Comment

0 Comments