मौसम विज्ञान विभाग ने बक्सर में जारी किया येलो अलर्ट ..

जिले के कुछ भागों में अगले दो से तीन घंटों में हल्के दर्जे की मेघ गर्जन तथा हल्की से मध्यम वर्षा होने की प्रबल संभावना है. इस मौसम को देखते हुए लोगों से विभाग ने यह अपील की है कि लोग सतर्क और सावधान रहें. यदि वह खुले में हो तो जल्द से जल्द किसी पक्के मकान की शरण लें तथा ऊंचे पेड़ और बिजली के खंभों से दूर रहे.




- अगले दो से तीन घंटों में आकाशीय बिजली गिरने की संभावना
- लोगों को सतर्क और सुरक्षित रहने की की जा रही अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मौसम का मिजाज अगले दो-तीन घंटों तक कुछ बदला बदला सा रह सकता है. मौसम विज्ञान विभाग के द्वारा जिले के मौसम के संदर्भ में येलो अलर्ट जारी किया गया है. जिसमें यह बताया गया है कि बक्सर के साथ-साथ सिवान तथा गया जिले के कुछ भागों में अगले दो से तीन घंटों में हल्के दर्जे की मेघ गर्जन तथा हल्की से मध्यम वर्षा होने की प्रबल संभावना है. इस मौसम को देखते हुए लोगों से विभाग ने यह अपील की है कि लोग सतर्क और सावधान रहें. यदि वह खुले में हो तो जल्द से जल्द किसी पक्के मकान की शरण लें तथा ऊंचे पेड़ और बिजली के खंभों से दूर रहे.

बता दें कि पूरे प्रदेश में इन दिनों वज्रपात की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. बक्सर प्रखंड सह अंचल कार्यालय पर ही आकाशीय बिजली गिरने से काफी नुकसान हुआ था. ऐसे में विभाग की चेतावनी के बाद लोगों को सतर्क रहना बेहद आवश्यक है.




















Post a Comment

0 Comments