खगड़िया में पदस्थापित बक्सर निवासी फार्मासिस्ट की ड्यूटी के दौरान मौत ..

यह घटना उस वक्त हुई जब वे ड्यूटी पर तैनात थे. उनकी मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया, साथ ही गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया है. बताया जा रहा है कि उनका शव शुक्रवार को बक्सर लाया जाएगा जहां चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार होगा.





- घटना के बाद परिजनों के बीच दौड़ी शोक की लहर
- वर्ष 2019 में खगड़िया में हुआ था पदस्थापन


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  औद्योगिक थाना क्षेत्र के बड़की कोठियां गाँव निवासी फार्मासिस्ट रामाशंकर सिंह का के खगड़िया जिले के बेलदौर पीएचसी में आकस्मिक निधन हो गया. यह घटना उस वक्त हुई जब वे ड्यूटी पर तैनात थे. उनकी मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया, साथ ही गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया है. बताया जा रहा है कि उनका शव शुक्रवार को बक्सर लाया जाएगा जहां चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार होगा.

इस सम्बंध में मृतक के भतीजे अजय कुमार सिंह उर्फ पप्पू ने बताया कि रामशंकर सिंह मार्च 2019 से खगड़िया जिला अंतर्गत बेलदौर पीएचसी में फार्मासिस्ट के तौर कार्यरत थे. बुधवार को वह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दवा वितरण काउंटर पर कार्य कर रहे थे इसी बीच हृदय गति रुकने से उनकी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही मौत हो गई. 




















Post a Comment

0 Comments