वीडियो : ढाई फीट के दंपत्ति ने दिखाई बहादुरी, पांच फीट के चोर को पकड़ा, किया पुलिस के हवाले ..

अंधेरे का फायदा उठाकर चोर कमरे में प्रवेश कर गए और अलमारी खोलकर उसे सामान निकालने लगे इसी. बीच रणजीत पासवान की नींद खुल गई वह दौड़कर मौके पर पहुंचे और चोर को पीछे से पकड़ लिया. हल्ला-हंगामा होने पर उनकी पत्नी की भी नींद खुल गई और वह भी शोर मचाने लगी, जिस पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और चोर को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. 




- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव के रहने वाले हैं बौना दंपत्ति
-  रात के अंधेरे में घर में चोरी करने घुसे थे चोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में एक ढाई फ़ीट के दंपति ने दिलेरी दिखाते हुए पांच फीट के चोर को पकड़ लिया और उसे बंधक बनाकर पुलिस को सूचना दे दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को अपनी अभिरक्षा में लिया और फिर उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया हालांकि, चोर के पास से चोरी का कोई सामान बरामद नहीं हुआ. चोर ने पुलिस को बताया कि उसके अन्य साथी के पकड़े जाने पर फरार हो गए. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में जोरों-शोरों से हो रही है. सभी बौने दंपत्ति के हिम्मत की दाद दे रहे हैं.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव निवासी ढाई फ़ीट ऊंचाई के रणजीत पासवान तथा उन्हीं की ऊंचाई की उनकी पत्नी अपने घर में सोए हुए थे. रविवार की रात उनकी घर दीवार फांद कर चोर घर में प्रवेश कर गए थे. अंधेरे का फायदा उठाकर चोर कमरे में प्रवेश कर गए और अलमारी खोलकर उसे सामान निकालने लगे इसी. बीच रणजीत पासवान की नींद खुल गई वह दौड़कर मौके पर पहुंचे और चोर को पीछे से पकड़ लिया. हल्ला-हंगामा होने पर उनकी पत्नी की भी नींद खुल गई और वह भी शोर मचाने लगी, जिस पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और चोर को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी. 

चोर की पहचान कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के ही टुड़ीगंज निवासी भगवान बिंद के पुत्र ढोंढा बिंद के रूप में हुई है. गृह स्वामी के द्वारा चोर के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. संतोष कुमार ने बताया कि न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. वहीं उससे पूछताछ में मिली जानकारी के मुताबिक उसके अन्य सहयोगियों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments