वीडियो : जमीनी विवाद में ठांय-ठांय, पुलिस पर भी साधा निशाना, आठ गिरफ्तार ..

बाद में दहशत फैलाने के उद्देश्य से पांच-छह राउंड फायरिंग की जिसको सुनकर गश्त पर निकली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फायरिंग करने वाले लोगों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन, वह फायरिंग करते हुए भागने लगे. बाद में जब पुलिस टीम सामने पहुंची तो उन्होंने पुलिस कर्मियों पर भी बंदूक तान दी. 





- धनसोई थाना क्षेत्र के बभनवलिया गांव का मामला
- पुराने जमीनी विवाद को लेकर आमने-सामने आए दो पक्ष

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के बभनवलिया गांव में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट तथा गोलीबारी के बाद सामने आई है. गोलीबारी के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर निशाना साधते हुए गोलीबारी की बात भी कही जा रही है. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तकरीबन आठ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से लोडेड कट्टा, ऑटो तथा बाइक भी जब्त की गई है. बताया जा रहा है कि जो अपराधी पकड़े गए हैं उनके नक्सली कनेक्शन भी हो सकते हैं हालांकि, पुलिस अभी मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. उम्मीद है कि इस बात को लेकर बुधवार को प्रेस वार्ता की जाए.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए स्थानीय प्रवेश सिंह तथा भूरी नट ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है. स्थानीय निवासी लक्ष्मण राम उनकी जमीन पर जबरन कब्जा जमाना चाहते हैं. किसी बात को लेकर सोमवार वह हथियारों से लैस होकर उनके जमीन पर कब्जा जमाने पहुंचे. जब उनकी पत्नी ने विरोध किया तो पत्नी तो बंदूक के बट से मारकर घायल कर दिया. बाद में दहशत फैलाने के उद्देश्य से पांच-छह राउंड फायरिंग की जिसको सुनकर गश्त पर निकली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फायरिंग करने वाले लोगों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन, वह फायरिंग करते हुए भागने लगे. बाद में जब पुलिस टीम सामने पहुंची तो उन्होंने पुलिस कर्मियों पर भी बंदूक तान दी. 

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लक्ष्मण राम समेत आठ लोगों को पकड़ लिया है अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भागने के क्रम में पुलिस को निशाना बनाकर भी गोलीबारी की गई लेकिन, संयोग से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments