गांजा की खेप के साथ महिला और पुरुष तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तार महिला से पूछताछ की गई महिला ने बताया कि धबछुआ निवासी सच्चिदानंद शाह के यहां से गाजा खरीद कर ला रही है सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी की और सच्चिदानंद सिंह को भी 1 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया.



- सिकरौल थाना की पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई
- पूरे नेटवर्क को खंगालने की हो रही कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र के पुलिस ने दो किलो गांजा के साथ एक महिला तथा पुरुष को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से एक-एक किलो गांजा बरामद किया गया. गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध एनडीपीएस के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उनको न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि बसुधर निवासी लाल मुनि देवी को सिकरौल से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार महिला से पूछताछ की गई महिला ने बताया कि धबछुआ निवासी सच्चिदानंद शाह के यहां से गाजा खरीद कर ला रही है सूचना के आलोक में पुलिस ने छापेमारी की और सच्चिदानंद सिंह को भी 1 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि पकड़े गए दोनों तस्कर आसपास के इलाकों के साथ-साथ जिले भर में गांजे की खेप की सप्लाई करते थे. पुलिस इसे बड़ी सफलता मान कर चल रही है तथा उनके द्वारा दी गई जानकारी आधार पर पूरे नेटवर्क को खंगालने की कोशिश की जा रही है.





















Post a Comment

0 Comments