नहर में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म व हत्या की आशंका ..

यह प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद साक्ष्य छिपाने की नियत से उसका शव नहर में फेंक दिया गया हो. दोपहर तकरीबन 1:30 बजे स्थानीय लोगों ने जब शव को नहर में बहता हुआ देखा तो उन्होंने तुरंत ही इस बात की सूचना राजपुर थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.





- राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा नहर से मिली लाश
- पुलिस के द्वारा पहचान की कोशिश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा नहर से लगभग 21 वर्षीय एक युवती का शव बरामद किया गया है. शव अर्धनग्न अवस्था में है तथा उसका चेहरा बुरी तरह क्षत-विक्षत किया गया है. ऐसे में यह प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद साक्ष्य छिपाने की नियत से उसका शव नहर में फेंक दिया गया हो. दोपहर तकरीबन 1:30 बजे स्थानीय लोगों ने जब शव को नहर में बहता हुआ देखा तो उन्होंने तुरंत ही इस बात की सूचना राजपुर थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 1:30 बजे स्थानीय लोग नहर की तरफ निकले थे. तब तक नहर में एक लाश बहती हुई दिखाई दी. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे दो-तीन दिन पूर्व से ही वह नहर में पड़ी हो. वहीं दबी जुबान से कुछ लोगों ने यह भी बताया कि शव मनोहरपुर की तरफ से बहता चला रहा है. शनिवार की सुबह ही यह शव मनोहरपुर के समीप देखा गया था लेकिन, फिर बहता हुआ इधर चला है. मामले में थानाध्यक्ष यूसुफ अंसारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए युवती के पहचान की कोशिश की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments