झारखंड से बक्सर में हो रही हेरोइन की सप्लाई, बड़ी खेप के साथ दो गिरफ्तार ..

गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड से आ रही एक बस की तलाशी लेने लगी. तलाशी के क्रम में हेरोइन के दो तस्करों को पकड़ा गया, जिनके पास से 390 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. तस्करों ने यह स्वीकार किया कि वह पूर्व से भी झारखंड से बक्सर जिले के विभिन्न इलाकों में हेरोइन पहुंचाते रहे हैं.




- रोहतास जिले के बिक्रमगंज में पकड़े गए झारखंड के तस्कर
- नगर समेत पूरे जिले में है हेरोइन तस्करों का नेटवर्क

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर में इन दिनों हेरोइन के तलबगार बन गए हैं. जिला मुख्यालय के ही विभिन्न इलाकों में हेरोइन के लत के शिकार युवा आसानी से देखे जा सकते हैं. हेरोइन की खेप झारखंड से बक्सर में सप्लाई की जा रही है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब रोहतास के बिक्रमगंज में तीन सौ नब्बे ग्राम हेरोइन के साथ झारखंड से बक्सर आ रहे दो तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. 



दरअसल, रोहतास जिले के बिक्रमगंज की पुलिस नगर के तेंदूनी चौक पर गुप्त सूचना के आधार पर झारखंड से आ रही एक बस की तलाशी लेने लगी. तलाशी के क्रम में हेरोइन के दो तस्करों को पकड़ा गया, जिनके पास से 390 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. तस्करों ने यह स्वीकार किया कि वह पूर्व से भी झारखंड से बक्सर जिले के विभिन्न इलाकों में हेरोइन पहुंचाते रहे हैं.

रोहतास एसपी आशीष भारती ने इस संदर्भ में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि जो तस्कर पकड़े गए हैं दोनों झारखंड के चतरा जिले के निवासी हैं, जिनमें से एक का नाम संजीत कुमार मिश्रा, पिता- ददन कुमार मिश्रा जो कि चतरा जिले के कुंडा का निवासी है जबकि दूसरे का नाम संजय कुमार पिता-स्वर्गीय रघु महतो यह चतरा जिले के वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के मानामत गांव का रहने वाला है.

















Post a Comment

0 Comments