नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का हुआ उद्घाटन ..

कहा कि कार्यालय मंदिर का स्वरूप होता है यहां संस्कार मिलता है और कार्यकर्ता को देश के प्रति काम करने की प्रेरणा मिलती है. एक समय था जब हमारे कार्यालय किराए में चलते थे. अब भाजपा कार्यकर्ता कार्यालय में बैठक करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि प्रत्येक जिला को अपना कार्यालय हो.




- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल माध्यम से किया उद्घाटन
- कहा, मंदिर समान होता है कार्यालय

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्मित जिला कार्यालय का उद्घाटन रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा पटना भाजपा कार्यालय से वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए किया गया. भाजपा कार्यालय में उद्घाटन को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर ने की. इस दौरान बिहार के 16 भाजपा कार्यालय का उद्घाटन एवं 07 कार्यालय का शिलान्यास राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा किया गया. उन्होंने कहा कि कार्यालय मंदिर का स्वरूप होता है यहां संस्कार मिलता है और कार्यकर्ता को देश के प्रति काम करने की प्रेरणा मिलती है. एक समय था जब हमारे कार्यालय किराए में चलते थे. अब भाजपा कार्यकर्ता कार्यालय में बैठक करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि प्रत्येक जिला को अपना कार्यालय हो.


कार्यक्रम के दौरान विधि-विधान से पूजा अर्चना की गई तथा वैदिक मंत्रोचार के बीच नए कार्यालय में प्रवेश किया गया. कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेत्री चंदा पांडेय समेत तमाम लोग मौजूद थे. 

बता दें कि यह नया कार्यालय चुरामनपुर के समीप बनाया गया है जो कि राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के नजदीक है.




















Post a Comment

0 Comments