विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आए खेत की जुताई करने गए चाचा-भतीजा, दर्दनाक मौत ..

उसी खेत से बिजली का धारा प्रवाहित तार होकर गुजरा था जो कि नीचे लटके होने के कारण ट्रैक्टर के संपर्क में आ गया, जिससे कि ट्रैक्टर पर सवार दो लोग वही तड़पने लगे. लोगों ने तुरंत बिजली कंपनी को फोन किया और विद्युत विच्छेदन कराया लेकिन, तब तक दोनों बेहोश हो गए थे. बाद में उन्हें अस्पताल में ले जाया गया लेकिन, चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


- खेतों में काफी नीचे तक लटक रहा था बिजली का तार
- दुर्घटना के कारण परिजनों के बीच मचा हड़कंप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : करंट की चपेट में आकर एक चाचा और भतीजा की दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है. घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के अकालुपुर गांव की है जहां खेत जोतने पहुंचे एक 60 वर्षीय व्यक्ति तथा उनके 19 वर्षीय भतीजे को करंट की चपेट में आने के पश्चात अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया है वहीं, ग्रामीण इसे बिजली विभाग की लापरवाही बता रहे हैं. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अकालूपुर निवासी हरेराम यादव अपने भाई बबुआ यादव के पुत्र मंटू यादव के साथ मिलकर धान रोपने के लिए ट्रैक्टर से खेत की जुताई कर रहे थे. उसी खेत से बिजली का धारा प्रवाहित तार होकर गुजरा था जो कि नीचे लटके होने के कारण ट्रैक्टर के संपर्क में आ गया, जिससे कि ट्रैक्टर पर सवार दो लोग वही तड़पने लगे. लोगों ने तुरंत बिजली कंपनी को फोन किया और विद्युत विच्छेदन कराया लेकिन, तब तक दोनों बेहोश हो गए थे. बाद में उन्हें अस्पताल में ले जाया गया लेकिन, चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.




















Post a Comment

0 Comments