नावानगर में रिश्तो का हुआ खून : जमीन के टुकड़े के लिए पौत्र ने रेता दादा का गला ..

मामले के मृतक के पौत्र छोटू राय उर्फ पिन्टू राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि पुत्र, पुत्रवधु समेत अन्य चार लोगों को तलाश रही है. पुलिस की पूछताछ में ज्ञात हुआ कि बंटवारे के विवाद में पौत्र ने अपने दादा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी हालांकि, हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू पानी में फेंक दिए जाने के कारण पुलिस अभी बरामद नहीं कर सकी है.





- वृद्ध हत्याकांड का 24 घंटे में उद्भेदन, पांच नामजद, एक गिरफ्तार
- अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के बुढैला गांव में वृद्ध किसान की गला रेत कर हुई हत्या मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर उद्भेदन कर लिया. हत्या जमीनी विवाद के कारण की गई है वृद्ध के द्वारा कुछ भूखंड अपने भतीजे को दे देने के कारण उसके पुत्र, पौत्र समेत परिवार के अन्य सदस्य नाराज चल रहे थे जिसके कारण उन्होंने वृद्ध की हत्या कर दी. 

इस मामले के मृतक के पौत्र छोटू राय उर्फ पिन्टू राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जबकि पुत्र, पुत्रवधु समेत अन्य चार लोगों को तलाश रही है. पुलिस की पूछताछ में ज्ञात हुआ कि बंटवारे के विवाद में पौत्र ने अपने दादा की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी थी हालांकि, हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू पानी में फेंक दिए जाने के कारण पुलिस अभी बरामद नहीं कर सकी है.


पहले की हत्या, फिर खेतों में फेंका शव :

इसकी जानकारी डुमरांव एएसपी कुमार राज ने नावानगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान देते हुए बताया कि शव बरामद होने के बाद पुलिस को शंका हुई थी कि मामले में परिवार के लोग शामिल हैं. छानबीन के क्रम में परिवार के दो सदस्यों को हिरासत में लेकर अलग-अलग की गई पूछताछ में सारा मामला साफ हो गया. मृतक के पौत्र छोटू राय उर्फ पिटू राय, पिता-सरल राय ने हत्या की बात कबूल करते हुए बताया कि उसके दादा ने संतोष राय को कुछ ज्यादा जमीन लिख दी थी, जिससे वह नाराज था. इसको लेकर पहले उसने संतोष राय की हत्या की योजना बनाई थी, पर बाद में पहले घटना की जड़ दादा को ही रास्ते से हटाने का फैसला करते हुए चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी और शव को घसीटते हुए स्कूल के पीछे ईख के खेत में फेंक दिया. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि पास मौजूद एक गड्ढे में उसने हत्या में इस्तेमाल चाकू को फेंक दिया था. 

मामले में पांच लोग बनाए गए हैं नामजद :

मामले में वृद्ध रामगोविद राय के भतीजे संतोष राय ने उनके पुत्र सरल राय, बहू रीता देवी, पौत्र भोला राय और छोटू राय समेत पौत्री आंचल कुमारी पर हत्या का इल्जाम लगाते हुए नावानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताते चलें कि गुरुवार की सुबह शौच करने गए बुढैला निवासी राम गोविद राय का शव ईख के खेत से बरामद हुआ था. उनकी हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेत कर की गई थी. इस मामले के अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.


















Post a Comment

0 Comments