वीडियो : पंडा समाज ने खोला नगर परिषद के खिलाफ मोर्चा ..

बताया कि प्रशासन हिटलर शाही रवैया अपना रहा है. खासकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के द्वारा लगातार लोगों को परेशान करने का कार्य किया जा रहा है. नगर में भी अतिक्रमण हटाने के नाम पर केवल चुनिंदा लोगों को परेशान किया जा रहा है जबकि, तमाम ऐसे इलाके हैं जहां बड़े-बड़े लोगों ने सड़क और सरकारी जमीन का अतिक्रमण कर रखा है. 




- रामरेखा घाट पर दिया गया एक दिवसीय धरना
- आंदोलन को तेज करने की चेतावनी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के द्वारा स्थानीय रामरेखा घाट की सीढ़ियों पर लगाई गई चालियों को हटाए जाने के बाद पंडा समाज ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने रामरेखा घाट विवाह मंडप पर एक दिवसीय धरना दिया और नगर परिषद के विरुद्ध जमकर अपना गुस्सा निकाला. साथ ही यह चेतावनी दी कि नगर परिषद के द्वारा जल्द ही पुनः पुरानी व्यवस्था लागू नहीं की जाती तो आंदोलन और तेज किया जाएगा.


पंडा अमरनाथ पांडेय उर्फ लाला बाबा का कहना है कि नगर परिषद के द्वारा उन्हें घाट पर से चालियों को हटाने की पूर्व सूचना नहीं दी गई थी. इतना ही नहीं नगर परिषद प्रशासन जिसे अतिक्रमण बता रहा है दरअसल इससे लोगों को काफी सहूलियत होती है. स्नान को पहुंचने वाले लोग तथा उनके परिजन यहीं बैठ कर आराम करते हैं लेकिन, प्रशासन को पूरे नगर में केवल यही अतिक्रमण दिखता है.

धरना को संबोधित करने पहुंचे गंगा स्वच्छता मिशन से जुड़े सौरभ तिवारी ने बताया कि प्रशासन हिटलर शाही रवैया अपना रहा है. खासकर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के द्वारा लगातार लोगों को परेशान करने का कार्य किया जा रहा है. नगर में भी अतिक्रमण हटाने के नाम पर केवल चुनिंदा लोगों को परेशान किया जा रहा है जबकि, तमाम ऐसे इलाके हैं जहां बड़े-बड़े लोगों ने सड़क और सरकारी जमीन का अतिक्रमण कर रखा है. कार्यक्रम के द्वारा युवा नेता गिट्टू तिवारी भी मौजूद थे.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments