सदर विधायक ने कृषि फीडर में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने की रखी मांग, डीएम करेंगे अधिकारियों की बैठक ..

कहा कि वह किसानों की समस्या से अवगत हैं मंगलवार को नहर विभाग के पदाधिकारी, लघु सिंचाई विभाग, विद्युत कंपनी एवं कृषि पदाधिकारियों के साथ बैठक कर किसानों की समस्या का निदान निकालने के लिए प्रयास किया जाएगा.




- सदर विधायक के नेतृत्व में डीएम से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल
- 12 घंटे विद्युत आपूर्ति तत्काल सुनिश्चित कराने का डीएम ने दिया आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधि मंडल ने सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिलकर 24 घंटे कृषि फीडर में विद्युत की आपूर्ति करने के लिए ज्ञापन सौंपा, जिसमें जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि वह सरकार को 24 घंटे बिजली आपूर्ति करने के लिए लिखेंगे लेकिन, तत्काल किसानों को 12 घंटे बिजली देने के लिए विद्युत कंपनी से बात कर आपूर्ति सुनिश्चित कराई जाएगी. 


डीएम ने कहा कि वह किसानों की समस्या से अवगत हैं मंगलवार को नहर विभाग के पदाधिकारी, लघु सिंचाई विभाग, विद्युत कंपनी एवं कृषि पदाधिकारियों के साथ बैठक कर किसानों की समस्या का निदान निकालने के लिए प्रयास किया जाएगा.

डीएम से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में राजपुर विधायक, पूर्व प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय, जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष संजय कुमार पांडेय शामिल थे.


















Post a Comment

0 Comments