वीडियो : जिसे तलाश रही थी कई थानों की पुलिस उसे बक्सर पुलिस ने पश्चिम बंगाल से दबोचा ..

बताया कि उक्त अभियुक्त की तलाश पुलिस को अरसे से थी. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डुमरांव के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. गठित टीम के द्वारा तकनीकी अनुसंधान के आधार पर अभियुक्त को दबोच लिया गया है.





- बगेन गोला थाना क्षेत्र के बराड़ी गांव का निवासी है अभियुक्त
- हत्या, हत्या का प्रयास व अन्य कांडों में है वांछित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर एवं आसपास के जिलों में हत्या, हत्या का प्रयास, डकैती, लूट, चोरी एवं आर्म्स एक्ट के तकरीबन आठ से ज्यादा मामलों में वांटेड कुख्यात अपराधी मनोज सिंह को पुलिस ने पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिला से गिरफ्तार किया है. जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि उक्त अभियुक्त की तलाश पुलिस को अरसे से थी. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डुमरांव के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. गठित टीम के द्वारा तकनीकी अनुसंधान के आधार पर अभियुक्त को दबोच लिया गया है.


एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त बगेन गोला थाना क्षेत्र के बराड़ी गांव का निवासी है. उसके विरुद्ध बगेन गोला थाना में हत्या व आर्म्स एक्ट, नावानगर थाना में आर्म्स एक्ट, ब्रह्मपुर धनसोई के साथ-साथ भोजपुर जिले के शाहपुर में भी विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज कराए गए हैं. गुप्त सूचना तथा तकनीकी अनुसंधान के द्वारा उसे 30 जून को उसे पश्चिम बंगाल के 24 परगना से गिरफ्तार किया गया है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments