वीडियो : जमानत लेने जा रहे अभियुक्तों को रील्स बनाना पड़ गया महंगा, रिजेक्ट हो गई बेल ..

मारपीट के तीनों आरोपी थाने में बेल लेने जा रहे थे. केस के जांच अधिकारी ने उन्हें बुलाया था और कहा था कि थाने से ही बेल मिल जाएगी क्योंकि उन पर हल्की धाराएं लगाई गई हैं लेकिन, थाना में जाते-जाते उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि उनका बेल रिजेक्ट हो गया. 






- नावानगर थाना क्षेत्र स्थानीय बाजार निवासी है तीनों
- तीनों के विरुद्ध मारपीट मामले का था आरोप


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर में मारपीट के तीन आरोपियों को रील्स बनाना महंगा पड़ गया. तीनों मारपीट के आरोप में थाने में बेल लेने जा रहे थे केस के जांच अधिकारी ने उन्हें बुलाया था और कहा था कि थाने से ही बेल मिल जाएगी क्योंकि उन पर हल्की धाराएं लगाई गई हैं लेकिन, थाना में जाते-जाते उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि उनका बेल रिजेक्ट हो गया. 

दरअसल, मामला नावानगर थाना क्षेत्र का ही है. थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी विशाल सिंह, शक्तिमान सिंह और अजीत सिंह महादेव गंज वार्ड संख्या दो के निवासी हैं. तीनों गांव के ही मारपीट के मामले में आरोपित हैं.  मामूली धाराओं के कारण इन्हें कहा गया था कि उन्हें थाने से ही बेल मिल जाएगा लेकिन, जमीन लेने के लिए थाने पहुंचे तो अपने स्कॉर्पियो से उतरे और फिर तीनों आरोपी हाथ में हाथ पकड़ा कर थाने की तरफ जाने लगे और सम्भवत: अपने किसी साथी से कहकर इसका एक रील्स बनवा लिया. उन्होंने गाने के बोल डाले "आज जेल होई, काल्ह बेल होई ..  परसों से उहे खेल होई  .." 

यह वीडियो तुरंत ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो घूमते-घूमते थानेदार राजीव रंजन सिंह के यहां भी कुछ ही देर के बाद पहुंच गया थानेदार ने जब यह नजारा देखा तो वह चकरा गए उन्होंने तुरंत यह निर्देश दिया यह तीनों की बेल थाने से रिजेक्ट कर दी जाए और उन्हें न्यायालय से जमानत लेने का निर्देश दे दिया जाए. 

बता दें कि एसपी नीरज कुमार सिंह ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अपराध चाहे छोटा हो अथवा बड़ा अपराधी किसी हाल में नहीं बख्शे जाएंगे. ऐसे में इस तरह का मामला आने के बाद आरोपियों की बेल रिजेक्ट होना लाज़मी है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments