वीडियो : अधेड़ का शव बरामद, पहचान की कोशिश जारी ..

मृतक की उम्र के बारे में सही-सही आकलन नहीं हो सका है. ना ही उसकी पहचान हो सकी है. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है.

 






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चक्रहंसी-हुंकहा नहर से मिली लाश
- पुलिस ने कराया शव का पोस्टमार्टम 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चक्रहंसी-हुंकहा मार्ग के नहर में एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया गया. मृतक की उम्र के बारे में सही-सही आकलन नहीं हो सका है. ना ही उसकी पहचान हो सकी है. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह तकरीबन 6:30 बजे चक्रहंसी-हुंकहा नहर मार्ग पर कुछ लोग जब टहलने के लिए निकले तो उन्हें नहर में एक शव पड़ा हुआ दिखाई दिया. तुरंत इस बात की सूचना स्थानीय चौकीदार को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे चौकीदार ने वरीय अधिकारियों से संपर्क साधा और फिर उनसे मिले निर्देश के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. आसपास के लोगों से पूछताछ की गई लेकिन, किसी ने भी बाद में उसकी तस्वीर के सहारे आसपास के थानों से पूछताछ कर रही है.

वीडियो : 




















Post a Comment

0 Comments