बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के नाम पर होगा रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन का नामकरण ..

उन्होंने बताया कि बक्सर जिला अंतर्गत ब्रह्मेश्वर शिव मंदिर काफी प्राचीन मंदिर है, इसलिए यहां आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों के लिए कई तरह की सुविधाओ का इंतजाम किया जा रहा है. केंद्र सरकार से बक्सर से सटे रघुनाथपुर स्टेशन का नाम बाबा ब्रह्मेश्वर धाम सिफारिश की गई है.



- पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, की है सरकार से सिफारिश
- सुविधाओं को और भी बेहतर बनाने की कही बात


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर, बक्सर : सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बक्सर स्थित ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के विकास एवं सौंदर्यीकरण का कार्य हेतु करीब 9 करोड़ की राशि से बनने वाले कई योजनाओं का शिलान्यास वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूर्वाहन 11:30 बजे किया गया. शिलान्यास के बाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि बक्सर जिला अंतर्गत ब्रह्मेश्वर शिव मंदिर काफी प्राचीन मंदिर है, इसलिए यहां आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों के लिए कई तरह की सुविधाओ का इंतजाम किया जा रहा है. केंद्र सरकार से बक्सर से सटे रघुनाथपुर स्टेशन का नाम बाबा ब्रह्मेश्वर धाम सिफारिश की गई है.

मुख्यमंत्री ने बताया कि ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में भव्य मेन गेट और चारदीवारी का कार्य किया जाएगा यहां के तालाब किनारे घाट और पर्यटकों के लिए कई तरह की सुविधाएं यथा- चेंजिंग रूम आदि का निर्माण किया जाएगा.




















Post a Comment

0 Comments