वीडियो : बक्सर जीआरपी की कार्यशैली से खुश दिखे रेल एसपी ..

लंबित मामलों के निष्पादन पर बेहतर दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के द्वारा मामलों के बेहतर निष्पादन पर प्रसन्नता जाहिर की, साथ ही कहा कि जाली नोटों के कारोबारी की गिरफ्तारी मामले में भी अग्रिम कार्रवाई की जाए.





- थाने का निरीक्षण करने पहुंचे रेल एसपी
- लंबित कांडों के अनुसंधान के बारे में दिए विशेष दिशा-निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर रेलवे के प्रमोद कुमार मंडल बुधवार को बक्सर पहुंचे. बक्सर में उन्होंने जीआरपी थाना के साथ-साथ इंस्पेक्टर कार्यालय का भी निरीक्षण किया तथा लंबित मामलों के निष्पादन पर बेहतर दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के द्वारा मामलों के बेहतर निष्पादन पर प्रसन्नता जाहिर की, साथ ही कहा कि जाली नोटों के कारोबारी की गिरफ्तारी मामले में भी अग्रिम कार्रवाई की जाए.




रेल एसपी बक्सर में तकरीबन तीन घंटे तक रहे. उन्होंने थाना तथा इंस्पेक्टर कार्यालय के निरीक्षण के पश्चात प्लेटफार्म की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया. वह प्लेटफार्म पर मौजूद पोस्ट से लेकर जीआरपी के नवनिर्मित भवन तक गए तथा तमाम सुविधाओं तथा जानकारियों से अवगत हुए. एसपी ने नो पार्किंग जोन में अवैध रूप से पार्किंग किए जाने के मामले पर भी नियमित रूप से कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments