वीडियो :रामरेखा घाट मार्ग का डीएम ने किया निरीक्षण, स्थायी दुकानदारों के अतिक्रमण पर दिखे सख्त ..

कहा कि रेलिंग लगाए जाने का कार्य इस ढंग से किया जाए जिससे की समस्या का स्थायी समाधान निकल सके. उन्होंने कहा कि रेलिंग लगाने का कार्य दुकानदारों के कहने से नहीं बल्कि नियम संगत तरीके से किया जाए.




- मौजूद रहे एसडीएम व नगर परिषद की इओ
- डीएम ने कहा, बेहतर ढंग से हो फुटपाथ किनारे रेलिंग लगाने का कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के विभिन्न इलाकों में फुटपाथ के किनारे बैरिकेडिंग लगाए जाने के बाद अब रामरेखा घाट पर भी बैरिकेडिंग लगाए जाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है. बुधवार को जिला पदाधिकारी अमन समीर, अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा तथा नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम-स्वरूपम के साथ रामरेखा घाट पहुंचे तथा उन्होंने फुटपाथ पर कब्जा जमाए स्थायी दुकानदारों के विरुद्ध अपना रोष व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि ऐसे कई दुकानदार है जो कि अपने कटते के बाहर चौकी लगाकर फुटपाथ का भी स्थायी रूप से अतिक्रमण कर ले रहे हैं. ऐसे लोगों को चिन्हित कर इन के विरुद्ध कार्रवाई की जाए . साथ ही उनके सामान को भी जब्त किया जाए.


इसके अतिरिक्त जिला पदाधिकारी ने यह कहा कि रेलिंग लगाए जाने का कार्य इस ढंग से किया जाए जिससे की समस्या का स्थायी समाधान निकल सके. उन्होंने कहा कि रेलिंग लगाने का कार्य दुकानदारों के कहने से नहीं बल्कि नियम संगत तरीके से किया जाए ताकि फुटपाथ को अतिक्रमण मुक्त बनाने का अभियान धरातल पर उतर सके और पैदल चलने वालों को भी सहूलियत हो.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments