जिले में अपनी सेवाएं दे चुके सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन का आकस्मिक निधन ..

उन्होंने नगर थाने में जहां थानाध्यक्ष राघव दयाल के साथ कार्य किया था वहीं, बाद में वह मुरार थाने के थानाध्यक्ष भी बने. वर्तमान में हाजीपुर डीएसपी के पद पर तैनात राघव दयाल ने कहा कि प्रभात रंजन मोकामा थाने में ड्यूटी पर तैनात थे तभी उन्हें हार्ट अटैक आया लेकिन, अस्पताल जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 





- मोकामा थाने में ड्यूटी के दौरान आया हार्ट अटैक
- हाजीपुर डीएसपी राघव दयाल ने जताया दुख


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के नगर थाना समेत विभिन्न थानों में कार्यरत रह चुके तथा वर्तमान में मोकामा जिले के नगर थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर प्रभात कुमार का गति रुकने से निधन हो गया. वह मुरार थाने में बतौर थानाध्यक्ष की अपनी सेवाएं दे चुके हैं. एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के कार्यकाल में उन्होंने नगर थाने में जहां थानाध्यक्ष राघव दयाल के साथ कार्य किया था वहीं, बाद में वह मुरार थाने के थानाध्यक्ष भी बने. वर्तमान में हाजीपुर डीएसपी के पद पर तैनात राघव दयाल ने कहा कि प्रभात रंजन मोकामा थाने में ड्यूटी पर तैनात थे तभी उन्हें हार्ट अटैक आया लेकिन, अस्पताल जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से उन्हें इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है.

उनके मिलनसार स्वभाव तथा मामलों के त्वरित निष्पादन को लेकर उन्हें पदाधिकारियों से सराहना भी मिलती रही है. उनके निधन पर उनके सहकर्मियों के साथ-साथ जिले के बुद्धिजीवियों ने दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि उनकी बेहतरीन पुलिसिंग तथा मिलनसार स्वभाव के सभी कायल थे. प्रभात रंजन मूल रूप से रोहतास जिले के इटढ़िया गांव के निवासी थे.




















Post a Comment

0 Comments