छत के रास्ते चोरों ने किया घर में प्रवेश, लाखों रुपयों की संपत्ति चुराई ..

घरवाले गहरी नींद में थे. ऐसे में उन्हें भनक तक नहीं लगी. मंगलवार की सुबह जब लोग जागे तो घर में सामान इधर-उधर बिखरा दिखाई दिया जांच करने पर यह ज्ञात हुआ कि चोरों ने नगद समेत तकरीबन तीन लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव का है मामला
- मामले में पुलिस कर रही लिखित शिकायत मिलने का इंतजार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव अज्ञात चोरों के द्वारा छत के रास्ते घर में प्रवेश कर लाखों रुपयों की संपत्ति चोरी कर ली गई है. घटना की सूचना पीड़ित व्यक्ति के द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी तक लिखित आवेदन नहीं मिला है, ऐसे में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सोंधिला गांव निवासी भरत सिंह कुशवाहा के घर में बीती रात सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते चोर प्रवेश कर गए और घर का कीमती सामान लेकर फरार हो गए. घरवाले गहरी नींद में थे. ऐसे में उन्हें भनक तक नहीं लगी. मंगलवार की सुबह जब लोग जागे तो घर में सामान इधर-उधर बिखरा दिखाई दिया जांच करने पर यह ज्ञात हुआ कि चोरों ने नगद समेत तकरीबन तीन लाख रुपये की संपत्ति चुरा ली है.

घटना की पुष्टि करते हुए मुफस्सिल ओपी प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना उन्हें प्राप्त हुई है लेकिन, मामले में अब तक लिखित शिकायत नहीं प्राप्त हुई है.



















Post a Comment

0 Comments