छत के रास्ते चोरों ने किया प्रवेश, चुराई लाखों रुपये की संपत्ति ..

शुक्रवार की सुबह जब वह सो कर उठे तो उन्हें यह ज्ञात हुआ कि उनका मोबाइल फोन गायब है. जब उन्होंने मोबाइल फोन की तलाश शुरु की तब तक उन्हें यह दिखा कि उनके घर की सीढ़ी के पास स्थित लोहे का गेट अंदर से टूटा हुआ है. 




- छत के रास्ते घर में चोरों ने किया प्रवेश
- पुराना थाना के पास बंधन बैंक के समीप अवस्थित है घर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के पुराना थाना रोड स्थित एक घर से चोरों ने लाखों रुपयों के गहने और नगद तथा मोबाइल फोन चुरा लिए हैं. जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी अशोक कुमार गुप्ता के पुत्र सूरज कुमार गुप्ता ने बताया कि बीती रात उनके घर में घुसकर चोरों ने घुसकर मोबाइल फोन कुछ रुपये तथा गहने चोरी कर लिए. ऐसे में उन्होंने नगर थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.



अपने आवेदन में पीड़ित ने बताया है कि शुक्रवार की सुबह जब वह सो कर उठे तो उन्हें यह ज्ञात हुआ कि उनका मोबाइल फोन गायब है. जब उन्होंने मोबाइल फोन की तलाश शुरु की तब तक उन्हें यह दिखा कि उनके घर की सीढ़ी के पास स्थित लोहे का गेट अंदर से टूटा हुआ है. 

बाद में यह ज्ञात हुआ कि घर में रखे हुए लोहे के बक्से से सोने के गहने तथा रुपये चोरी कर लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि चोरों ने लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया है.

















Post a Comment

0 Comments