नशेड़ियों के लिए कफ सिरप की खेप ले जाते दो गिरफ्तार ..

तुरंत ही दोनों को हिरासत में ले लिया गया दोनों युवकों ने बताया गुरु के साथ तीन अन्य युवक बैठे जो कि छापेमारी के दौरान फरार हो गए. पकड़े गए युवकों ले अपनी पहचान सुल्तानपुर के पकड़ी गांव निवासी विक्रम कुमार और गुड्डू कुमार बताई. दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




- गुप्त सूचना के आधार पर जीआरपी ने बक्सर-पटना सवारी गाड़ी से पकड़ा
- गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : स्थानीय रेलवे स्टेशन से पटना जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में पुलिस ने छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में कफ सिरप के साथ दो युवकों को पकड़ा है. सभी कानपुर से कफ सिरप की यह खेप लेकर पटना जा रहे थे. पूछताछ में उन्होंने बताया कि सिरप का इस्तेमाल लोग नशे के रूप में करते हैं. ऐसे में शराबबंदी हो जाने के बाद वे इसे ही नशे के आदी लोगों को उपलब्ध कराते हैं.


जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बक्सर पटना पैसेंजर ट्रेन में तलाशी शुरू की इस दौरान एक कोच में संदिग्ध अवस्था में एक साथ बैठे दो युवक दिखाई दिए जब पुलिस ने बाइक की जांच की तो उसमें कुल 605 कफ सिरप की शीशियां मिली. तुरंत ही दोनों को हिरासत में ले लिया गया दोनों युवकों ने बताया गुरु के साथ तीन अन्य युवक बैठे जो कि छापेमारी के दौरान फरार हो गए. पकड़े गए युवकों ले अपनी पहचान सुल्तानपुर के पकड़ी गांव निवासी विक्रम कुमार और गुड्डू कुमार बताई. दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


















Post a Comment

0 Comments