शिव भक्तों की सुविधा के लिए प्रशासन ने बनाया प्लान, कल नगर में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित ..

रविवार को बड़े वाहनों के लिए अधिकतम ज्योति प्रकाश चौक तक प्रवेश की अनुमति होगी. बड़े वाहन बाजार समिति मैदान में पार्क कराए जाएंगे. दोपहिया वाहनों का प्रवेश अधिकतम मॉडल थाना चौक तक होगा. थाना चौक से रामरेखा घाट तक कोई भी दो पहिया वाहन नहीं जा सकेगा. 




- अनुमंडल पदाधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक
- श्रावण मास के मद्देनजर लिए गए फैसले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में श्रावण मास के प्रत्येक सोमवार के लिए जलभरी हेतु रविवार को रामरेखा घाट पर आने वाले श्रद्धालुओं के लिए तैयारियों के संदर्भ में एक बैठक की गई, जिसमें नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार तथा यातायात प्रभारी शामिल हुए. 


बैठक के संदर्भ में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि बैठक में यह निर्णय लिया गया कि रविवार को बड़े वाहनों के लिए अधिकतम ज्योति प्रकाश चौक तक प्रवेश की अनुमति होगी. बड़े वाहन बाजार समिति मैदान में पार्क कराए जाएंगे. दोपहिया वाहनों का प्रवेश अधिकतम मॉडल थाना चौक तक होगा. थाना चौक से रामरेखा घाट तक कोई भी दो पहिया वाहन नहीं जा सकेगा. 

इसके अतिरिक्त रामरेखा घाट पर सुरक्षा की दृष्टि से बैरिकेडिंग की जाएगी वहीं, रामरेखा घाट पर लाइटिंग और चेंजिंग रूम की भी व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा. साफ-सफाई एवं पेयजल के लिए नगर परिषद को विशेष रूप से निर्देशित किया गया है.


















Post a Comment

0 Comments