वीडियो : चौसा में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुआ सोहनी पट्टी निवासी युवक, राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर भी हादसा ..

ऑटो में बैठे कुछ कांवरिया भी मामूली रूप से जख्मी हो गए हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है बताया जा रहा है कि दुर्घटना में उसका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया है. उधर राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर भी दो वाहनों की सीधी टक्कर की बात सामने आ रही है.






- चौसा के महादेवा घाट के समीप हुआ हादसा
- चौसा में ही वाहन वाशिंग सेंटर में काम करता है युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा के महादेवा घाट के समीप एक तेज रफ्तार अल्टो कार और नियंत्रित ऑटो में हुई टक्कर के बाद ऑटो पर सवार सोनी पट्टी निवासी राजेश कुमार नामक 20 वर्षीय युवक बुरी तरह घायल हो गया है वहीं ऑटो में बैठे कुछ कांवरिया भी मामूली रूप से जख्मी हो गए हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किया जा रहा है बताया जा रहा है कि दुर्घटना में उसका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया है. उधर राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर भी दो वाहनों की सीधी टक्कर की बात सामने आ रही है हालांकि, उस दुर्घटना में कितने लोग घायल हुए हैं यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 8:30 बजे चौसा से अपना काम खत्म कर राजेश बक्सर के सोहनी पट्टी स्थित अपने घर लौट रहे थे, इसी बीच महादेवा घाट के समीप सामने से जा रही अल्टो कार से उनके ऑटो की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में राजेश जो कि ड्राइवर की सीट के बगल में बैठे हुए थे उनका पैर बुरी तरह जख्मी हो गया. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

वीडियो : 




















Post a Comment

0 Comments