वीडियो : युवक को मारी गोली, हालत गंभीर ..

गंभीर हालत में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष अमित कुमार एवं  एसआई चंचल कुमार तथा डीआइयू के सोनू कुमार मौके पर सदल बल पहुंच गए हैं तथा मामले की जांच शुरू कर दी है.




- पुराने विवाद में घटना को अंजाम दिए जाने की सामने आ रही बात
- मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : थाना क्षेत्र के महदह गांव में पुराने विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई है. गंभीर हालत में युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष अमित कुमार एवं  एसआई चंचल कुमार तथा डीआइयू के सोनू कुमार मौके पर सदल बल पहुंच गए हैं तथा मामले की जांच शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला आपसी विवाद का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 



उधर, स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महदह गांव निवासी चंद्र प्रकाश पासवान के 20 वर्षीय पुत्र गोविंद पासवान को गोली लगी है. उसने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसी के गांव के रहने वाले मोहन चौहान से उसका पुराना विवाद था. इसी विवाद में उसे गोली मारी गई है. हमलावर तीन की संख्या में थे जिन्हें युवक पहचानने की बात कही है. गोली उसकी रीढ़ की हड्डी में लगी है. ऐसे में उसकी हालत गंभीर है, जिसके कारण उसे अन्यत्र रेफर किया गया है.

वीडियो :


















Post a Comment

0 Comments