वीडियो : यौन शोषण का आरोपी वीडियो : आरपीएफ जवान गिरफ्तार ..

युवती ने आरोप लगाया था कि भोजपुर जिले के करनामेपुर निवासी रंजीत कुमार मिश्रा नामक आरपीएफ जवान ने शादी का झांसा देकर उनके साथ यौन शोषण किया था. मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई थी.





- बक्सर पुलिस की टीम ने आंध्रप्रदेश से किया गिरफ्तार
- वर्ष 2021 में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोपी आरपीएफ जवान को बक्सर एसपी के निर्देश पर बनाई गई टीम ने आंध्र प्रदेश के हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक वर्ष 2021 में सिमरी थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती ने आरोप लगाया था कि भोजपुर जिले के करनामेपुर निवासी रंजीत कुमार मिश्रा नामक आरपीएफ जवान ने शादी का झांसा देकर उनके साथ यौन शोषण किया था. मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई थी. पुलिस को यह जानकारी मिली की उक्त आरोपी आंध्र प्रदेश में अपनी ड्यूटी कर रहा है. इस जानकारी के आलोक में एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर एक टीम बनाई गई जिसने आरोपी आरपीएफ जवान को आंध्र प्रदेश से धर दबोचा. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि महिला थाने में दर्ज प्राथमिकी के आलोक में उक्त आरपीएफ जवान की गिरफ्तारी कर उच्च न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments