वीडियो : तेल की बढ़ती कीमत से परेशान था युवक, सड़क किनारे फूंक दी अपनी बाइक ..

थाने से महज कुछ ही दूरी पर युवक ने सड़क के किनारे अपनी बाइक को पलटा और फिर माचिस से उसमें आग लगा दी. देखते ही देखते बाइक धू-धू कर जलने लगी. जब तक लोग आग पर काबू पाने का प्रयास करते तब तक बाइक पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी. मजे की बात यह है कि जिस युवक की वह बाइक थी वह पास में ही खड़ा होकर तमाशबीन की तरह इस नजारे को देखता रहा.






- डुमरांव थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे-120 पर हुई घटना
- पुलिस ने लिया युवक को हिरासत में पूछताछ के बाद छोड़ा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : देश में बढ़ती महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है. जनता ना सिर्फ दैनिक जीवन में उपयोग होने वाले खाद्य सामग्रियों की बढ़ती कीमतों बल्कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हुए इजाफे से परेशान है. ऐसे ही एक परेशान व्यक्ति ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए. उस व्यक्ति ने मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म होने पर उसमें आग लगा दी. देखते ही देखते बाइक धू-धू कर जल उठी. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया और पुलिस को इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया लेकिन, बाद में पुलिस ने उसकी व्यथा सुनी और फिर उसे जाने दिया.


घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे-120 की है. डुमरांव थाने से महज कुछ ही दूरी पर युवक ने सड़क के किनारे अपनी बाइक को पलटा और फिर माचिस से उसमें आग लगा दी. देखते ही देखते बाइक धू-धू कर जलने लगी. जब तक लोग आग पर काबू पाने का प्रयास करते तब तक बाइक पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी. मजे की बात यह है कि जिस युवक की वह बाइक थी वह पास में ही खड़ा होकर तमाशबीन की तरह इस नजारे को देखता रहा.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब युवक को हिरासत में लिया तो उसने पुलिस को यह बताया कि वह तेल की बढ़ती कीमतों से परेशान हैं और तेल खत्म हो जाने के बाद उसे ऐसा लगा कि उसे बाइक की कोई जरूरत नहीं है. ऐसे में उसने बाइक में आग लगा दी. 

थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस को युवक के बयान से ऐसा लगा कि वह मानसिक रूप से भी कुछ परेशान है. ऐसे में उसे जाने दिया गया. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक युवक खिरौली का रहने वाला है हालांकि, उसके नाम आदि के बारे में न तो पुलिस और ना ही लोग बता पाए बहरहाल यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

बक्सर टॉप न्यूज़ अपने सभी पाठकों से यह अनुरोध करता है कि महंगाई चाहे कितनी भी बढ़ जाए वह इस तरह का कोई भी कृत्य ना करें जिससे कि जानमाल की क्षति हो. महंगाई से निपटने के लिए अन्य विकल्पों का चयन किया जा सकता है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments