वीडियो : एसजेवीएन के अधिकारियों की कार पलटी, एक घायल ..

आनन-फानन में पोकलेन मशीन को वाहन को सीधा करने के लिए भेजा गया लेकिन, वाहन को क्षति से बचाने के लिए पोकलेन मशीन का इस्तेमाल नहीं करते हुए लोगों के सहयोग से ही कार को सीधा कर दिया गया. 

 




- बक्सर में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी
- चौसा रेलवे क्रासिंग के समीप हुई दुर्घटना


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा-कोचस मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के यादव मोड़ पर रेलवे क्रॉसिंग के समीप  ही बक्सर से चौसा पावर प्लांट की तरफ जा रही एक इनोवा कार सड़क पर पलट गई, जिसमें सवार चालक समेत चार लोग बाल-बाल बचे. चालक को हल्की चोटें आई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा फिर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल हुआ इलाजरत हैं. चिकित्सकों ने उनकी हालत खतरे से बाहर बताई है. 

कार में एसजेवीएन के अधिकारी शामिल थे जो कि कृतपुरा स्थित बिजली महोत्सव में शामिल होकर वापस थर्मल पावर प्लांट लौट रहे थे, इसी बीच यह वाहन चौसा यादव मोड़ व रेलवे क्रासिंग के बीच सड़क पर पलट गई. सड़क पर वाहन पलटने के बाद अधिकारी तथा चालक जैसे-तैसे बाहर निकले संयोग यह यह रहा कि किसी भी अधिकारी को गंभीर चोट नहीं आई थी. वहीं, चालक मामूली रूप से जख्मी था.



स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार में होने के कारण रास्ते में बालू का ढेर आ जाने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई. वाहन पलटने की सूचना जैसे ही पावर प्लांट के अधिकारियों व कर्मियों को मिली उनके बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया. आनन-फानन में पोकलेन मशीन को वाहन को सीधा करने के लिए भेजा गया लेकिन, वाहन को क्षति से बचाने के लिए पोकलेन मशीन का इस्तेमाल नहीं करते हुए लोगों के सहयोग से ही कार को सीधा कर दिया गया. इस दुर्घटना में कार को भी काफी नुकसान हुआ है क्योंकि, कार पूरी तरह से उल्टी हो गई थी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को अपनी अभिरक्षा में ले लिया.
वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments